कांग्रेस का फार्मूला बांटो और राज करो का है: पीएम मोदी

कांग्रेस का फार्मूला बांटो और राज करो का है: पीएम मोदी

नई दिल्ली। हरियाणा में सत्ता पाने के बाद बीजेपी की नजर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर है। पीएम मोदी ने आज महाराष्ट्र में 7,600 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की डिजिटल माध्यम से आधारशिला रखी। उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से 10 मेडिकल कॉलेजों का उद्घाटन किया है।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि उनका फॉर्मूला बांटो और राज करो का है। कांग्रेस केवल हिंदुओं में जाति देखती है। लेकिन मुसलमानों की जाति नहीं देखती है। वह हिंदुओं को आपस में लड़ाती है। कांग्रेस सत्ता में आने के लिए बैचेन है। कांग्रेस पार्टी नफरत की राजनीति करती है। वह धीरे-धीरे सनातन धर्म के परंपरा का दमन कर रही है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा ने बता दिया है देश का मूड क्या है। कांग्रेस का इको सिस्टम जनता को गुमराह करने का साजिश कर रहा है। कांग्रेस ने दलितों को गूमराह करने की कोशिश की है। उनकी सारी साजिश धरी रह गई।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को गुमराह करने के लिए पूरा इकोसिस्टम लगाया था। हरियाणा के ओबीसी वर्ग विकास कार्यों को देखकर बीजेपी के साथ आए। कांग्रेस पार्टी ने किसानों को भड़काया है। युवाओं को टारगेट किया। उन्होंने अलग-अलग तरीके से भड़काने की लगातार कोशिश करती रही।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हिंदुओं की बात आती है। तो कांग्रेस पार्टी जातियों पर बात करने लगती है। कांग्रेस जानती है कि जितना हिंदू बंटेगा उनका फायदा होगा। कांग्रेस पार्टी हिंदू समाज में आग लगाए रखना चाहती है। वह यह फार्मूला लागू रखती है। कांग्रेस हिंदू समाज को तोड़कर, जीत का फॉर्मूला बनाती है। यही कांग्रेस का आधार है।

Breaking News