विजयादशमी: मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने धार ​में किया शस्त्र पूजन

विजयादशमी: मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने धार ​में किया शस्त्र पूजन

पर्व पर मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने प्रभार के धार जिले में आयोजित कार्यक्रम में की सहभागिता
उन्होंने कहा- विजयादशमी का पर्व हमें समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने का संदेश देता है

इंदौर। विजयादशमी के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय जी ने धार में आयोजित शस्त्र पूजन कार्यक्रम में सहभागिता की। इस अवसर पर उन्होंने स्वजनों को पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित कीं।

शस्त्र पूजन के पश्चात् मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने कहा, “विजयादशमी बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। यह पर्व हमें समाज में व्याप्त बुराइयों को समाप्त करने का संदेश देता है। आज के दिन हम सभी को अपने कर्तव्यों को निभाने और समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का संकल्प लेना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, धार जिले की धरती ने हमेशा वीरता और साहस का परिचय दिया है। इस पवित्र धरती पर विजयादशमी जैसे महापर्व पर शस्त्र पूजन करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। राज्य सरकार हमेशा जनता जनार्दन के साथ खड़ी है। हम सभी मिलकर मध्यप्रदेश को प्रगति के पथ पर आगे ले जाने के लिए संकल्पित हैं।

इस अवसर पर मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने सभी नागरिकों को विजयादशमी की शुभकामनाएं दीं और समाज में सद्भाव और भाईचारे की भावना को मजबूत करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती सावित्री ठाकुर जी, विधायक श्रीमती नीना वर्मा जी, विधायक श्री कालू सिंह जी, भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज सोमानी जी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक, प्रशासनिक अधिकारी और अन्य गणमान्य जन उपस्थित रहे।

Madhya Pradesh State