सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद भारी बवाल, आक्रामक भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग

सूरजपुर में डबल मर्डर के बाद भारी बवाल, आक्रामक भीड़ ने आरोपी के घर में लगाई आग

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में डबल मर्डर के बाद बवाल हो गया है। पुलिसकर्मी तालिब शेख की पत्नी और बेटी का शव बरामद होने के बाद से ही लोग सड़कों पर उतर आये और आरोपी कुलदीप की गिरफ्तारी मांग को लेकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने आरोपी कुलदीप के घर और गोदाम को आग के हवाले कर दिया। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया जाए।

जानकारी के अनुसार, प्रदर्शन करने वालों में हिंदू-मुस्लिम और व्यापारी वर्ग के लोग शामिल थे। सभी लोग एकजुट होकर आरोपी कुलदीप के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरअसल, कुलदीप जिला बदर बदमाश है। लोगों का कहना है कि आरोपी पर कड़ा एक्शन लिया जाए। इस मामले को लेकर सोमवार को बाजार भी बंद रहे।

जानकारी के अनुसार, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आग बुझाने आए दमकल विभाग के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की। मामला इतना बिगड़ गया कि जिले के कलेक्टर रोहित व्यास और सरगुजा रेंज के आईजी अंकित गर्ग को सड़क पर उतरकर कमान संभालना पड़ा। डीएम ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सूरजपुर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी कुलदीप साहू को लेकर कहा कि कुलदीप साहू के पिता अशोक साहू निगरानी बदमाश हैं और उसके चाचा संजय साहू भी निगरानी बदमाश हैं। कुलदीप साहू का छोटा भाई सन्नी अभी भी जेल में बंद हैं।

वहीं, सूरजपुर में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी व बिटिया के जनाजे में जन सैलाब उमड़ पड़ा। दोनों को मानेंद्रगढ़ में सुपुर्द ए खाक किया गया। जिले भर के पुलिस अधिकारी व जवानो ने श्रद्धांजलि दी और नगर के हजारों लोग भी भारी संख्या में मौजूद रहे।

बता दें कि कुलदीप जिले का नामी बदमाश है। उसे जिला बदर किया गया था लेकिन इसके बावजूद वह घर पर ही रह रहा था। सूचना पर पकड़ने गई पुलिस तो उसने तीन पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चढ़ा दिया। वहीं तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या का आरोप भी कुलदीप पर है। कुलदीप ने पुलिसकर्मी पर भी खौलता हुआ तेज डाल दिया।

Chhattisgarh State