सतना दौरे पर मंत्री श्री विजयवर्गीय, जनता को दी करोड़ों के स्टेडियम और विकास कार्यों की सौगात 

सतना दौरे पर मंत्री श्री विजयवर्गीय, जनता को दी करोड़ों के स्टेडियम और विकास कार्यों की सौगात 

जिले की समीक्षा बैठक में किया प्रतिभाग, अधिकारियों को दिए विकास कार्यों में तेजी लाने के निर्देश
भाजपा जिला कोर कमेटी की बैठक में लिया हिस्सा, जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों से की चर्चा

सतना। मध्यप्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय जी ने मंगलवार, 15 अक्टूबर को अपने प्रभार के सतना जिले का दौरा कर सतनावासियों को करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की सौगात दी। इस अवसर पर उन्होंने भूमिपूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में सहभागिता करते हुए स्थानीय लोगों से भेंट की। इसके बाद सतना जिले की समीक्षा बैठक कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। अंत में भाजपा जिला कोर कमेटी की बैठक को संबोधित किया।

सर्वप्रथम सतना आगमन पर भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने मंत्री श्री विजयवर्गीय जी का गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने 10 करोड़ 60 लाख रुपए की लागत से बने दादा सुखेंद्र सिंह स्टेडियम का लोकार्पण कर जनता जनार्दन को समर्पित किया। साथ ही सतना नगर निगम के 8 करोड़ 69 लाख रुपए की लागत वाले नौ विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं स्मार्ट सिटी के 2 करोड़ 39 लाख रुपए की लागत वाले चार विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम में उन्होंने कहा, मध्यप्रदेश में हम प्रत्येक व्यक्ति और प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं। विकास और जनकल्याण की धारा निरंतर बह रही है।

विकास कार्यों की समीक्षा
इसके पश्चात् मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने सतना कलेक्ट्रेट सभाकक्षा में आयोजित सतना जिले की समीक्षा बैठक में प्रतिभाग किया। बैठक में उन्होंने जिले के विकास कार्यों पर चर्चा की। इस मौके पर हितग्राही मूलक योजनाओं एवं विकास कार्यों की विस्तृत समीक्षा करते हुए अधिकारी-कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

कोर कमेटी की बैठक
अंत में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जिला कोर कमेटी की बैठक ली। इस बैठक में भाजपा पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों से पार्टी के आगामी प्रकल्पों पर विचार-विमर्श किया। मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने कहा, सतना में पार्टी परिवार के सदस्यों ने जो स्नेह और आशीर्वाद दिया, उससे मन आह्लादित हो गया।

Madhya Pradesh State